एशिया कप 2022 में होगी भारत और पाकिस्तान की टक्कर India vs Pakistan 2022 August 28....

Neerajkashyapp avatar   
Neerajkashyapp
India vs Pakistan 2022 Asia Cup Match Date, Schedule, Time, Squad, Playing XI, Live Telecast, Live Broadcast, And Live Streaming In India

इस साल एशिया कप 2022 यूएई में आयोजित किया जा रहा है। यह एशिया कप 27 अगस्त से 11 सितंबर के बीच खेला जाएगा। जिसका दूसरा ही मुकाबला भारत और पाकिस्तान जैसे दो बड़ी प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच होने वाला है। भारत और पाकिस्तान के दर्शकों की निगाहें इस मुकाबले पर होने वाली है। इस मुकाबले का सभी क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आगे हम आपको हमारी इस रिपोर्ट में बताने वाले हैं, भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच मुकाबला कब, कहां, कैसे, खेला जाएगा और क्या है, इसकी लाइव अपडेट?

हाई वोल्टेज का होने वाला है, भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 

यह एशिया कप साल 2016 के बाद दूसरी बार T20 फॉर्मेट में खेला जा रहा है। भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को होने वाला है जौनपुर पाकिस्तान की टीम के बीच मैच के रोमांच का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि जब पिछली बार भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। तो हॉटस्टार भी लाइव स्ट्रीमिंग करते-करते क्रैश हो गया था, इसके अलावा मैच घोषित होने के 1 दिन बाद ही सारी टिकट बुक हो गई थी। यह मुकाबला इसलिए भी खास होने वाला है। क्योंकि जब पिछली बार T20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत और पाकिस्तान की टीम काम के सामने हुई थी। तो वहां पर पाकिस्तान की टीम ने भारत की टीम को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। जिसका हिसाब किताब अब भारतीय टीम एशिया कप के इस मुकाबले में चुकता करने वाली है। तो वहीं पाकिस्तान की टीम भी इस मुकाबले को जीतने की पूरी कोशिश करेगी क्योंकि जब पिछली बार एशिया कप में यह दोनों टीम आमने-सामने हुई थी। तो भारत की टीम ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था। जिसकी वजह से पाकिस्तान की टीम भी इस मुकाबले को जीतने की पूरी कोशिश करेगी। इसलिए यह मैच बहुत ही रोमांचक होने वाला है।

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के लिए निर्धारित वेन्यू और समय 

आपको बता दें, पहले इस एशिया कप को श्रीलंका की टीम आयोजित कराने वाली थी। लेकिन वहां पर वित्तीय आपातकाल की स्थिति को देखते हुए, अब एशिया कप को संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित कराया जा रहा है। इस एशिया कप के सभी मुकाबले यूएई के दुबई और शाहजहां के मैदान पर खेले जाएंगे। बात करें भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच होने वाले मुकाबले की, तो यह मुकाबला भारतीय समय अनुसार 7:30 बजे से दुबई के मैदान पर खेला जाएगा।

इस मैच के लिए लाइव टेलीकास्ट 

No comments found