पुतिन के राइट हैंड की बेटी की हुई बम ब्लास्ट में मौत

nkalayan29 avatar   
nkalayan29
पुतिन के राइट हैंड की बेटी की हुई बम ब्लास्ट में मौत Full News Read Below

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को एक बहुत ही बड़ा झटका लगा है। दरअसल अभी हाल ही में वलदमीर पुतिन के बेहद करीबी और उनके ‘राइट हैंड’ कहे जाने वाले alexander dugin की बेटी की कार ब्लास्ट मे मौत हो गई है। आपको बता दें अलग जेंडर दुर्गे की बेटी अपनी लैंड क्रूजर पराडो कार से अपने घर जा रही थी। तभी उसी बीच जब वो रूस की राजधानी मास्को मे पहुंचने ही वाली थी। कि उसी समय उनकी कार को बम ब्लास्ट से मार दिया गया। अभी हम आपको इस रिपोर्ट में बताने वाले हैं, कैसे alexander dugin के बेटी के साथ यह दुर्घटना हुई और क्या है यह पूरी खबर? पूरी जानकारी के लिए आप हमारी इस रिपोर्ट को लास्ट तक जरूर देखिएगा 


alexander dugin को रूस के राष्ट्रपति पुतिन का राइट हैंड कहा जाता है। क्योंकि वह पुतिन के बहुत ज्यादा करीबी दोस्त है। दरअसल अभी alexander dugin की बेटी के साथ एक दुर्घटना हुई है। आपको बता दें उनकी बेटी अपनी कार में मास्को की तरफ जा रही थी। तभी उनकी कार को एक बम से उड़ा दिया गया। बम के ब्लास्ट होने के तुरंत बाद लोगों में डर का माहौल बन गया और लोग इधर-उधर दौड़ने लगे वहाँ जीतने भी लोग थे। वहा चारों तरफ अफरा तफरी मैच गई ।जब इस हादसे के बारे मे वहाँ के पुलिस वालों को पता चला। उसके तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुच गई। पुलिस ने वहां पर जाकर इस पूरे मामले की जांच की। 


आपको बता दें, जब इस घटना के बारे मे alexander dugin को पता चला, तो alexander dugin भी वहां बहोत ही जल्द पहुच गए। दरअसल कहा जा रहा है, कि ये पूरा खेल जो शरू हुआ है वो alexander dugin को मारने के लिए ही शरू हुआ था। उनको ही मारने के लिए गाड़ी मे बम लगाया गया था। क्योंकि जिस गाड़ी मे बम लगाया गया था उसमे alexander dugin ही बैठने वाले थे। 


लेकिन किसी कारणवश alexander dugin ने उस गाड़ी मे बैठने से माना कर दिया। जिससे उस गाड़ी मे उनके बेटी को जाना पड़ा। रास्ते मे ही alexander dugin की बेटी की कार को बम ब्लास्ट करके उड़ा दिया गया। और उनकी जान भी चली गई। बताया जा रहा है कि वो किसी म्यूजिक प्रोग्राम को अटेन्ड करने के लिए गई थी और वहाँ से वापस अपने घर आ रही थी। 


इस दौरान कॉमनडर ने डेनिस पुशलीन ने से एक दावा किया है कि यूक्रेन के वहां पर जितने भी आतंकी थे।

उन्होंने अलेक्जेंडर दुगीन कि कार को ब्लास्ट मे उड़ाया है। दरअसल बात ये है, कि रूस के राष्ट्रपति ने दो दिन पहले ही यूक्रेन को चेतावनी दी थी। कि अगर तुम लोगों ने जपोरजिया प्लांट अगर खाली नहीं किया। तो इसका अंजाम बहुत बुरा होगा।


इसिलिए लोग ऐसा अनुमान लगा रहे है, कि ये जो हमला हुआ है। उसी चेतावनी के कारण हुआ है जो राष्ट्रपति वलमिदार पुतिन ने दी थी। 


वहाँ रहने वाले लोगों ने ये पूरी तरह से साफ साफ देखा है, कि कार का विस्फोट सड़क के बीचों बीच हुआ है। और जब कार विस्फोट हुई। तो वो एक गोले के रूप मे बदल गई है। ऐसा वहां के देखने वाले लोगों ने बताया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि ये हादसा रूस की एक जगह मोझास्कोय हाइवै पर बीचों बीच हुआ है। दरअसल ऐसे हादसे रूस में बहुत सामान्य हो चुके हैं। जब से रूस और यूक्रेन के बीच महा युद्ध छिड़ा हुआ है

 तब से यह खबरें वहां के नागरिकों के लिए आम है। रूस और यूक्रेन के युद्ध से कई लोगों की जान तो गई ही है। साथ ही साथ ग्लोबल इकोनामी भी काफी प्रभावित हुई है। पूरी दुनिया की इकॉनमी एकदम से नीचे गिर गई है। क्योंकि यूरोप के काफी देशों ने रूस के साथ आयात और निर्यात भी बंद कर दिया है। जिसके कारण पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था बिगड़ी है।

No comments found